व्यक्तिगत फंड से विधायक पप्पू पांडे ने मुख्यमंत्री कोष में दिए 5 लाख रूपए,लोगों से किया घरों में रहने की अपील

गोपलगंज।आमतौर पर राहत कोष में सरकारी फंड जमा करने वाले नेताओं से कुछ अलग  गोपालगंज के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे ने अपने व्यक्तिगत कोष से 5 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया।गोपालगंज जिले के कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र के तत्कालीन जद यू विधायक माननीय अमरेन्द्र कुमार पाण्डेय ने अपने व्यक्तिगत बचत राशि से 500000 ( पांच लाख रुपये ) का योगदान कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने के वास्ते मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किये ।

आपको बता दें कि गोपालगंज जिले के एक ऐसे जनप्रतिनिधि हैं।जिन्होंने अपने फंड के अलावा व्यक्तिगत बैंक खाते से इतनी बड़ी रकम कोरोना महामारी से निपटने हेतु योगदान के रूप में मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है। वो भी चेक नहीं बल्कि नकद जो रसीद विधायक के हाथ में जीता जागता प्रमाण स्वरूप दिखाई दे रहा है।

इतनी बड़ी रकम अपने व्यक्तिगत खाते से देने के बाद पूरे विधानसभा क्षेत्र के जनता से निवेदन करते हुए विधायक पप्पू पांडे ने कहा कि अगर कोरोना को भगाना हैं तो आप लोग अपने अपने घरों में रहे।जिससे कोरोना जैसी खतरनाक महामारी हार जाएगी और हार कर अपने आप भाग जाएगी । आप लोग घर में रहे यही सबसे बड़ी देश भक्ति है।

About Post Author

You may have missed