वोडाफोन आइडिया ने बिहार और झारखंड में लॉन्च किया टर्बोनेट 4G,वोडाफोन और आईडिया के एक हुए नेटवर्क से बना टर्बोनेट 4G अब मिलेगा बेहतर अनुभव बेहतर कवरेज और ज़्यादा क्षमता

पटना/फुलवारीशरीफ(अजित कुमार)।भारत की जानी मानी मोबाइल नेटवर्क कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने सोमवार को बिहार और झारखंड में टर्बोनेट 4G के लॉन्च की घोषणा कर दी । बिहार और झारखंड में वोडाफोन और आइडिया नेटवर्क को सफलतापूर्वक एकीकृत किया गया है। वोडाफोन आइडिया का टर्बोनेट 4G जल्द ही अगले कुछ महीनों में चरणबद्ध तरीके से देश भर में उपलब्ध करवाया जाएगा ।
टर्बोनेट 4G नेटवर्क की सेवा के तहत नेटवर्क को स्पेक्ट्रम री.फार्मिंग TDD और स्मॉल सेल्स के साथ तैयार किया गया है, जिससे बिहार और झारखंड में नेटवर्क की क्षमता और कवरेज बढ़ गया है। अब वोडा फोन और आइडिया को मिलाकर एक हुए नेटवर्क से ग्राहकों को मिलेगा ज्यादा तेज नेटवर्क । इंटरनेट सर्फिंग भी होगी सबसे तेज । आप चाहे वोडाफोन के ग्राहक हों या फिर आइडिया के आपका नेटवर्क अब बड़ा बेहतर और मजबूत है।

लॉंचिंग अवसर पर बिहार और झारखंड, वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के सर्कल बिजनेस हेड मोनीषी घोष ने कहा की टर्बोनेट 4G के साथ, वोडाफोन आइडिया के ग्राहक बिहार और झारखंड में जिनमें पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, बेगूसराय, रांची, धनबाद, जमशेदपुर, बोकारो आदि में अब तेज डाउनलोड और अपलोड स्पीड, बेहतरीन कवरेज और कंटेन्ट का अनुभव अपने स्मार्टफोन पर उठा सकते हैं । मजबूत एकीकृत नेटवर्क और बेहतरीन डिजिटल कंटेन्ट से ग्राहक बिहार और झारखंड में हमारा नेतृत्व और मजबूत होगा।
एकीकरण के बाद सभी जिलों में वोडाफोन आइडिया नेटवर्क अब बड़ा, मजबूत और बेहतर बन गया है।

बिहार और झारखंड में वोडाफोन आइडिया नेटवर्क अब 5491 4G साइटस के साथ बड़ा, मजबूत और तेज हो गया है । वोडाफोन आइडिया का 4G नेटवर्क अब 74 Mn आबादी को कवर कर रहा है। 4 जी 3 जी और 2 जी सेवाओं के साथ वोडाफोन आइडिया के 1.98 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के चीफ टेक्नोळलॉजी ऑफीसर विशांत वोरा ने बताया कि कई शहरो में दो सशक्तो नेटवर्क के एक होने के साथ हमारा एकीकृत नेटवर्क टर्बोनेट 4G के तहत भारत के सभी एकीकृत बाजारों में दोनों ब्रांडों के ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है । उन्होंने बताया कि भारत में 72% जिलों में टर्बोनेट लांच किया जा चुका है इसके साथ वोडाफोन और आइडिया के नेटवर्क को एक करने का काम तेज गति से जारी है।

नेटवर्क को सहजता से एकीकृत और ऑप्टिमाइज करने के लिएए राष्ट्रीय एवं सर्कल स्तर पर कंपनी ने टास्क फ़ोर्स बनाया है जो नेटवर्क पर निरंतर निगरानी रखेगा। अधिक जानकारी www.vodafoneidea.com पर उपलब्ध है।
दोनों ब्रांड्स पर टर्बो गति की पेशकश के साथ ग्राहक वोडाफोन प्लेस और आइडिया मूवीज एंड टीवी एप्प पर लाइव टीवी लेटेस्टस मूवीज और तरह.तरह के ओरिजनल कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं। वोडाफोन आइडिया ने ईरोज ,सोनी, ज़ी5, हंगामा प्लेन, टी.सीरीज, सननेक्ट्वोड, शेमारूमी, होईचोई, टीवी टुडे, डिस्कीवरी आदि कई अन्य प्रमुख कंटेंट क्रिएटर्स एवं एग्रीगेटर्स के साथ गठबंधन किया है जोकि टर्बोनेट 4G का आनंद उठाने के लिए सब्सडक्राइबर्स को प्रीमियम कंटेंट मुफ्त् में मुहैया कराते हैं। इसके अलावा कंपनी के अपने प्रीमियम ग्राहकों के लिए अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे अग्रणी कंटेंट प्रदाताओं के साथ भी गठबंधन किया है ।

About Post Author

You may have missed