PATNA : बिजली जांच करने पहुंचे जेई व लाइनमैन को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा, प्राथमिकी दर्ज

पालीगंज। शनिवार को पटना के खिरिमोड़ थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव में बिजली की जांच करने पहुंचे बिजली विभाग के जेई व लाइनमैन को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पिटाई किया। इस मामले में जेई ने तीन नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ खिरिमोड थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है।
मिली जानकारी के अनुसार बिजली विभाग के पालीगंज कनीय अभियंता विकास कुमार अपने लाइनमैन अरुण कुमार के साथ बिजली चोरी की जांच करने शनिवार को खिरिमोड़ थाना क्षेत्र के मदारीपुर गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने पाया कि डॉ. अनिल कुमार अवैध रूप से बिजली चोरी कर अपने क्लिनिक में बिजली का उपयोग कर रहा है। जिसे देख उन्होंने लाइनमैन से कहकर बिजली का तार कटवाना चाहा। जिस पर आक्रोशित ग्रामीण व डॉ. अनिल कुमार जेई विकास कुमार व लाइनमैन को बंधक बनाकर पिटाई करने लगा। इस दौरान जेई को काफी चोटें आई तथा लाइनमैन का हाथ फ्रैक्चर हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची खिरिमोड़ पुलिस ने जेई व लाइनमैन को मुक्त कराया। वहीं दोनों घायल को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया गया।
इस मामले की पुष्टि करते हुए जेई विकास कुमार ने बताया की क्लिनिक में अवैध रूप से चोरी कर बिजली उपयोग करने के जुर्म में डॉक्टर अनिल कुमार पर 98 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है, साथ ही मारपीट करने तथा बंधक बनाने के आरोप में तीन नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ खिरिमोड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

About Post Author