पटना में दिनदहाड़े गैस वेंडर की हत्या से हडकंप, वारदात को अंजाम देकर फरार हुए दो बाइक सवार अपराधी

पटना। राजधानी पटना में गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी है। गोली चलने की आवाज भी वेंडर के साथी को सुनाई नहीं दी। पुलिस को शक है कि साइलेंसर लगी पिस्टल से गोली मारी गई है। इस मर्डर का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि वेंडर अपने एक साथी के साथ हाथ गाड़ी पर सिलेंडर लेकर जा रहा है। पीछे से एक बाइक पर दो लोग आते हैं। गाड़ी पर पीछे बैठा शख्स पास पहुंचते ही वेंडर को गोली मार देता है। घटना कंकड़बाग थाना इलाके के एलआईजी पार्क के पास की है। एएसपी स्वीटी शेहरावत ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो की संख्या मे आए अपराधियों ने गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले रंजीत राम को गोली मारी है। अपराधियों की जल्द पहचान कर ली जाएगी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले किसी ने रंजीत से बिना पेपर के 5 सिलेंडर देने के लिए बोला था। उसके मना करने के बाद कल वो फिर से रंजीत को धमका रहे थे। हो सकता है उसी मामले को लेकर यह हत्या हुई है।
रोज की तरह सिलेंडर बांटने निकला था रंजीत
रोज की तरह रंजीत राधिका गैस गोदाम से गैस ठेला पर सिलेंडर रखकर बांटने जा रहा था। रंजीत ही एलआईओ पार्क के आसपास के इलाके में गैस सिलेंडर बांटता था। रंजीत के साथ काम करने वाले राहुल ने बताया कि मैं ठेला खींच रहा था और रंजीत पीछे चल रहा था। अचानक रंजीत गिर गया। रुक कर देखा तो रंजीत के सर से खून निकल रहा था। रंजीत के सर में गोली लगी थी। मौके पर ही रंजीत की मौत हो गई। तुरंत आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी गई।
बिना पेपर सिलेंडर नहीं देने पर हुआ था विवाद
स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो स्टैंड के पास दो दिन पहले किसी ने बिना पेपर के 5 सिलेंडर देने के लिए रंजीत से बोला था। रंजीत के माना करने के बाद कल वो फिर से रंजीत को धमका रहे थे। हो सकता है उसी मामले को लेकर यह हत्या हुई है।
रंजीत के 4 और 7 साल के 2 बच्चे हैं
रंजीत की हत्या के बाद उसके परिजनों ने सड़क पर डेड बॉडी रखकर जाम कर दिया। रंजीत के दो छोटे छोटे बच्चे हैं। एक 4 साल का बेटा और 7 साल की बेटी। परिजन अब रंजीत के बच्चों को लेकर परेशान हैं। परिजन प्रशासन से 10 लाख मुआवजे की मांग कर रहे हैं। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझा कर सड़क क्लियर करवा दी है। पुलिस सीसीटीवी के जरिए बाइक का नंबर निकालने में जुटी है। जिससे अपराधियों तक पहुंचा जा सके।

About Post Author

You may have missed