December 6, 2022

उत्तर भारतीय पर हो रहे हमले पर,गंगा माँ का गुजराती बेटा नरेंद्र मोदी चुप क्यों है ?

पटना:  गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने पटना के कारगिल चौक पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। गुजरात में लगातार उत्तर भारतीय पर हो रहे हमले की वजह से बिहार और यूपी के लोग पलायन कर है। गुजरात में यूपी बिहार वालों पर हमले हो रहे हैं और गंगा माँ का गुजराती बेटा नरेंद्र मोदी चुप क्यों है ?

बिहार के लोग गुजरात से आंखों में डर और खौफ के साथ अपने घर लौट रहे है। पलायन लगातार जारी है। गुजरात मे भाजपा की सरकार है। सुरक्षा देने के बजाए विपक्षी पार्टी के नेताओं पर अपनी नाकामियों का ठीकरा फोड़ रही है, अगर कोई दोषी है, चाहे वो किसी भी दल का क्यों न हो, उसे सलाखों के पीछे डाले, केवल राजनीति ना करें।

आप नेताओं ने कहा, भाजपा हमेशा से लोगों को तोडऩे का काम करती है। कभी क्षेत्रवाद, कभी धर्म तो कभी गौरक्षक बनकर। भाजपा विकास में विश्वास नही रखती है सिर्फ क्षेत्रवाद की राजनीति करती है और जनता को सिर्फ भ्रमित कर रही है। केंद्र में सत्तासीन होने के बाद भाजपा का असली चेहरा साढ़े चार साल में जनता के सामने आया गया है। हिंदी भाषी, बिहार, यूपी की जनता गुजरात मे हुए अपने इस अपमान का बदला आगामी लोकसभा चुनाव में ले लेगी। इस बार लोकसभा चुनाव में गणित बिगड़ जाएगी भाजपा की।

बिहारियों की पिटाई पर राज्य के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से सवाल किया है कि क्या वे गुजरात में बिहारियों के हो रहे अपमान के लिये भाजपा से गठबंधन तोड़ेंगे या फिर सत्ता के लिये चुपचाप बिहारियों का अपमान सह लेंगे। नीतीश कुमार ने वेरोजगारों के लिए कुछ भी नही किया। बिहारी युवाओं को रोजगार बिहार में ही मिल जाए तो यहाँ के नौजवान परदेश क्यों जाए।

प्रर्दशन में प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार, अमित सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश, अमर यादव,श्रीवत्स पुरुषोत्तम, जिला मीडिया प्रभारी मृणाल राज,जिला सचिव विद्याभूषण शर्मा, ब्रह्म प्रकाश, रंजीत कृष्णा, सुयश ज्योति, आदि मेहता, उमा दफ़्तुआर, गुल्फ़ीसा, कृष्ण मुरारी गुप्ता, विकास आनंद,सौरभ शर्मा, जितेंद्र चंद्रवंशी, उमा शंकर, रविभूषण, शौकत अली, दानिश फ़ारूक़ी, अभिषेक यादव, जय प्रकाश पासवान,प्रमोद कुमार, मनीष कुमार, अंजुम वारी।

About Post Author

You may have missed