पालीगंज : हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

पालीगंज (अजीत)। वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर होली के मद्देनजर पटना के ग्रामीण इलाकों के थानों में भी पुलिस टीम पूरी तरह चौकस नजर आ रही है। असामाजिक तत्व और अपराधियों का किसी भी हाल में अब खैर नहीं है। इस बीच पटना के पालीगंज अनुमंडल अंतर्गत रानीतालाब थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रिवाल्वर एवं जिंदा कारतूस के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है।
दरअसल, रानीतालाब पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के बरदा गांव में अपराध की योजना बना रहे दो युवक देखे गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित करते हुए छापेमारी करने गांव में पहुंची, जहां पुलिस ने मौके से दो युवक को गिरफ्तार की जांच के क्रम में युवक के पास से एक रिवाल्वर एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। साथ में एक बाइक को भी पुलिस ने मौके से जब्त कर थाना ले आई है। गिरफ्तार दोनों युवक की पहचान पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के छितांमणिपुर मौला के हिमांशु कुमार एवं रितिक कुमार के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस गिरफ्तार दोनों युवक से काफी पूछताछ की, साथ ही दोनों युवकों का अपराधिक इतिहास भी खंगालने में जुटी हुई है।
रानीतालाब थाना के एसआई विजय कुमार ने बताया कि थानाध्यक्ष विमलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि बरदा गांव में दो युवक किसी अपराध की योजना बनाने के लिए जुटे हैं। जिसके बाद पुलिस टीम छापेमारी करने गांव में पहुंची। पुलिस ने मौके से दो युवक को गिरफ्तार की। दोनों से कड़ी पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

About Post Author

You may have missed