नवादा में मिट्टी निकालने गई दो महिलाएं जमीन में धंसी, मौके पर ही दम तोड़ा

नवादा। मिट्टी निकालने गई दो महिलाएं जमीन में धंस गई। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ग्रामीणों की मदद से दोनों शव को मिट्टी से बाहर निकाला गया। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

दोनों की पहचान कौआकोल पंचायत के बरियारपुर गांव के यदु यादव की पत्नी मीणा देवी(35) और रामवृक्ष यादव की पत्नी लालो देवी (40) के रुप में हुई है। घर की पुताई के लिए मिट्टी की खुदाई करने गई दोनों माहिलाएं मिट्टी के ढेर में दब गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गईं।

दोनों महिला मिट्टी लेने बधार में आई थी। जहां मिट्टी निकालने के दौरान अचानक भू-धंसान होने से दोनों महिलाएं उसमें दब गई और दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और पूरा माहौल मातम में बदल गया।

घटना की सूचना मिलते ही कौआकोल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शव को मिट्टी से बाहर निकाला गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना पर शोक जताते हुए बीडीओ संजीव कुमार झा ने कहा कि मृतक के आश्रितों को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20-20 हजार रुपये का चेक दिया जा रहा है। अंचलाधिकारी से बात कर आपदा योजना के तहत हर जरूरी सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

About Post Author

You may have missed