मुंगेर में जमीन विवाद में दो सगी बहनों को डंडे व रॉड से पीटकर किया घायल, जान से मारने की धमकी भी दी

मुंगेर । जिले के बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चुरंबा में मंगलवार की दोपहर जमीन विवाद में दो सगी बहनों को उसके गोतिया ने डंडे और रॉड से पीटकर घायल कर दिया।  पुलिस में शिकायत करने पर जाने से मारने का धमकी दी। इसके बाद परिजनों ने दोनों बहनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार चुरंबा निवासी मो. हसीब नवाज की पत्नी का देहांत 11 वर्ष पूर्व ही हो चुका है। जिसे दो बेटी और दो बेटा है। वहीं वह बीड़ी बनाकर घर को चलाता है। उसके हिस्से में आधा कट्ठा जमीन है। जिसपर कुछ दिन पूर्व ही इंदिरा आवास स्वीकृत होने पर वह घर बना रहा था और इस दौरान वह सामने ही एक मकान में किराये पर रहता था। वहीं उसके गोतिया मो. इम्तियाज, मो. फैजुल्लाह सहित अन्य ने उसे जमीन बेच कर यहां से जाने को कह रहे थे।
तीन दिन पहले ही उन्होंने उसके घर के एक पीलर को तोड़कर उसका सभी ईंट ले लिया और छत पर लगाने वाले छप्पर को भी आधा काटकर अपने तरफ रख लिया। इसी को लेकर जब मो. हसीब नवाज की पुत्री 16 वर्षीय सबा परवीन और 18 वर्षीय रीफत शमा ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने गाली देना शुरू किया। मना करने पर मो. इम्तियाज, मो. फैजुल्लाह, मो. अलफीद सहित अन्य ने सबा प्रवीन और रीफत शमा को डंडे और रॉड से बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया।

दोनों घायल बहनों ने बताया कि मो. फैजुल्लाह और मो. अलफीद ने उन्हें हथियार दिखाकर पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में बासुदेवपुर ओपीध्यक्ष जयप्रकाश कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

About Post Author

You may have missed