पटना : दुकानदार की पिटाई से भड़का जनाक्रोश, दो समुदायों में तनावपूर्ण माहौल

फुलवारी / खगौल । पटना के खगौल में दानापुर रेलवे स्टेशन होकर बिहटा की ओर जने वाली हाईवे किनारे जलाउद्दीन चक सरारी मोड़ के पास असामाजिक तत्वों ने एक दुकानदार की पिटाई कर दी जिससे माहौल गरमा गया।

दुकानदार के साथ ही उसकी पत्नी और बेटे की भी पिटाई हुई जिसकी जानकारी मिलते ही सरारी और जमालुद्दीन चक के लोग आमने-सामने हो गए। इस बीच आक्रोशित लोगों ने खगौल शिवाला बिहटा भाया आरा मार्ग को जाम कर असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए टायर जलाकर आगजनी की।

वहीं दो समुदायों में तनाव का माहौल होने की जानकारी मिलते ही खगौल शाहपुर दानापुर फुलवारी नौबतपुर नेउरा ओपी सहित आस पास के कई थानों की पुलिस पहुँचकर लोगो को शांत करने में जुटी।
घटना के बारे में बताया जाता है कि दानापुर के शाहपुर थाना के सरारी गुमटी के समीप दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक पक्ष को जमालुद्दीन चक के रहनेवालों ने 25 के संख्या में आकर जमकर पिटाई कर बेहोश कर दिया। इसके बाद आक्रोशित ने खगौल बिहटा सड़क को जाम कर टायर जलाकर आगजनी की व हंगामा करने लगे।

शाहपुर थाना के सरारी गुमटी स्थित उमंग चाट भाजी चलाने वाले दुकानदार अनुप कुमार गुप्ता ने बताया कि सरारी गुमटी के पास उनका निजी मकान में चाट और भाजी का दुकान है। जमालुद्दीनचक गांव से रंगदारी के लिए 20 की संख्या में आये असमाजिक तत्वों ने पत्नी सोनी देवी और बेटे गोलू कुमार समेत दुकानदार को मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमालुद्दीन चक के एक गुट पर मारपीट का आरोप लगाते हुए सड़क पर आगजनी कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग व प्रदर्शन करने लगे।

वहीं शाहपुर व खगौल समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाकर जाम हटाया और जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई में जुटी है। वहीं घायलो का इलाज कराया जा रहा है। असामाजिक तत्वों की करतूत से ईलाक़े में तनाव का माहौल है । हालांकि भारी संख्या में पुलिस फोर्स कैंप कर रही है।

About Post Author

You may have missed