दुलहिन बाजार : पैर फिसलने से आहर में डूबने से हुई दो बच्चियों की मौत

दुलहिन बाजार। पटना के दुलहिन बाजार थाना क्षेत्र के शेरपुरा गांव के आहर किनारे घास काटने दो बच्चियां गुरुवार को गयी थी। इस दौरान दोनों पैर फिसल जाने के कारण आहर के गहरे पानी में चली गयी। जिसमें डूबकर दोनों बच्चियों की मौत हो गयी।
प्राप्त सूचना के अनुसार शेरपुरा गांव के एक आहर के पास गुरुवार को शेरपुरा गांव निवासी मिथिलेश राम की 13 वर्षीय पुत्री शिल्पी कुमारी सुकेन्द्र बिंद की 15 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी के साथ पशुओं के चारा के लिए घास काटने गयी थी। घास काटने के बाद दोनों आहर में हाथ-पैर धोने गयी। इसी दौरान पैर फिसल जाने से दोनों आहर के गहरे पानी में चली गयी। दोनों को डूबते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को बेहोशी की हालत में आहर से बाहर निकाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिए दोनों को दुलहिन बाजार पीएचसी लाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर दुलहिन बाजार पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में ले लिया तथा कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद दोनों बच्चियों के घरों में कोहराम मचा है।
वहीं दुलहिन बाजार सीओ नागेंद्र कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों मृतक के परिजनों को आपदा के तहत चार-चार लाख की राशि दी जाएगी।

About Post Author

You may have missed