पटना में तेज आंधी से जगह-जगह गिरे पेड़, घंटों रेंगती रही गाड़ियां, कोतवाली थाना में पार्किंग का छत गिरा

पटना। पटना में गुरुवार की शाम आई तेज आंधी में जगह-जगह पेड़ गिरने से शहर में जाम की स्थिति बन गई। बेली रोड पर दो जगह पेड़ गिर जाने से लगभग एक घंटे तक गाड़ियां रेंगती रहीं तो वहीं गांधी मैदान के पास पेड़ गिरने से गन्ना बेचने वाले एक व्यक्ति की जान बाल-बाल बची। छज्जुबाग इलाके में भी पेड़ गिरने से जाम की स्थिति बनी रही।
कोतवाली थाना में पार्किंग का छत भरभराकर गिरा
तेज आंधी के कारण आज शाम करीब 4 बजे पटना के कोतवाली थाने में पार्किंग का छत भरभराकर गिर पड़ा। पार्किग में कई बाइक लगी हुई थी जो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी है। हालांकि उस दौरान पार्किंग में किसी व्यक्ति के नहीं होने कारण से बड़ी घटना टल गई। पार्किंग को साफ करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई।


सब स्टेशन पर गिरा पेड़, घंटों गुम हुई बिजली
कई इलाकों में सब स्टेशन पर बिजली गिर जाने से घंटों बिजली गुम रही। पटना के जीएम ने बताया कि हाईकोर्ट सब स्टेशन के ऊपर पेड़ गिर जाने के कारण बुद्धा कॉलोनी और एसके नगर इलाके में बिजली प्रभावित है। इसके अलावा न्यू पाटलीपुत्र कॉलोनी, आशियाना और वेटनरी कॉलेज के इलाके में भी पेड़ गिर जाने के कारण बिजली प्रभावित हुई। देर रात तक सभी इलाकों में बिजली री-स्टोर होने की संभावना है।
पंचलोक डायग्नोस्टिक के पास पेड़ गिरने से अफरा-तफरी
वहीं कोतवाली के ठीक पीछे पंचलोक डायग्नोस्टिक के पास एक विशाल पेड़ बीच सड़क पर गिर पड़ा, जिससे अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी और सड़क पर परिचालन भी ठप हो गया। पटना नगर निगम की तरफ से जेसीबी की मदद से सड़क पर गिरे पेड़ को हटाया गया। स्थिति ये थी कि पेड़ हटाने के लिए निगम को एक जगह पर दो-तीन बुल्डोजर की मदद लेनी पड़ी।

About Post Author

You may have missed