मोतिहारी के सिकरहना में तालाब में डूबने से तीन युवतियों की मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा

मोतिहारी। सिकरहना के पचपकड़ी ओपी क्षेत्र के मुरली गांव में एक ही परिवार की तीन युवतियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घर के पास के तालाब में तीनों युवतियां दोस्तों के साथ नहाने के लिए गईं थी। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से दम घुटने गया और उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रघु साह की पुत्री प्रीति कुमारी (17 वर्ष), रोशनी कुमारी (14 वर्ष) और छठू साह की पुत्री ललिता कुमारी (11 वर्ष) के रूप में की गई है।रघु साह व छठू साह दोनों सगे भाई हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पचपकड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कब्जे में ले लिया। रघु साह के घर में 24 मई को एक बेटी की शादी हुई है। तीनों युवतियों की मौत से परिवार में सन्नाटा पसर गया है।

दरअसल घर से एक साथ छह युवतियां गांव के खेत-खलिहान देखने के लिए निकली थीं। घर के पास ही एक तालाब में गांव की अन्य लड़कियों को नहाता हुआ देख, वे लोग भी स्नान करने पहुंच गईं। नहाने के क्रम में ललिता डूबने लगी। उसे बचाने की कोशिश में प्रीति और रोशनी भी डूब गईं। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने उनके परिवार को दी। इसके बाद ग्रामीण दौड़कर युवतियों को बचाने में जुटे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इस हादसे के बाद गांव के लोगों का हुजूम मृतक के दरवाजे पर जमा हो गया। सूचना पर पचपकड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि घर में पिछले 24 मई को एक बेटी की शादी संपन्न हुई है। उसी शादी में शामिल होने के लिए पूरा परिवार दिल्ली से घर आया था।

About Post Author

You may have missed