PATNA : पटना के बेली रोड की शान बना महागठबंधन चाय वाला, चाय की चुस्की के लिए लग रही लोगों की भीड़, जल्द आएगे नीतीश और लालू

पटना। बिहार में पिछले कुछ वक्त से चाय का रोजगार काफी लोकप्रिय हो रहा है। वही इसी क्रम में बिहार की राजधानी पटना से एक नई तस्वीर देखने को मिल रही है। बता दे की पटना के बेली रोड पर खोली गई महागठबंधन चाय वाला के नाम से यह स्टाल लोगों के लिए वक्त बिताने और चाय पीने के साथ ही एक आकर्षण भी केंद्र बन गया है। यहां चाय पीने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़ भी जूट रही है। बता दे की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद शहर की सड़कों पर एक महागठबंधन चाय वाला देखने को मिल रहा है। वही इस चाय वाले ने अपने स्टॉल पर महागठबंधन के नेताओं की तस्वीर भी लगा रखी है। वही नीतीश, लालू तेजस्वी और तेज प्रताप की तस्वीर के साथ बेली रोड में लगी इस स्टॉल पर महागठबंधन चाय वाला नेता जी लिखा हुआ है। वही सड़क पर लगाई गई इस स्टॉल पर नेताओं की तस्वीर के साथ इसका नाम लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है। इसके पहले भी पटना में राबड़ी आवास के पास एक राजद चाय वाला के नाम से स्टॉल लगी थी। उस चाय के स्टॉल ने भी खूब चर्चा बटोरी थी।
चाय की चुस्की के लिए लग रही लोगों की भीड़
वही बेली रोड पर महागठबंधन की सरकार बनने के बाद खोली गई यह स्टाल लोगों के लिए वक्त बिताने और चाय पीने के साथ ही एक आकर्षण भी केंद्र बन गया है। वही बता दे की चाय पीने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़ भी जूट रही है। वही स्टाल चलाने वाले युवक ने नीतीश कुमार, लालूयादव, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव से अनुरोध किया है कि वे इसके दुकान में आकर एक बार चाय जरूर पियें।

About Post Author

You may have missed