मधुबनी के धरोहर मंदिर में दो साधुओं की हत्या का खुलासा, दानपेटी के रुपये बंटवारे को लेकर दिया था वारदात को अंजाम

मधुबनी । बिहार के मधुबनी जिले में खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में मंगलवार की देर रात दो साधुओं की निर्मम तरीके से हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। एसपी डॉ सत्यप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बासोपट्टी से मुख्य आरोपी दीपक कुमार चौधरी को गिरफ्तार करने के बाद पूरे मामले का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित दीपक ने हत्या की वजह का खुलासा करते हुए खुद अकेले ही दो साधुओं की हत्या किए जाने का अपराध कबूल किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने कहा कि दानपेटी के रुपये बंटवारा कर हिस्सा देने से मना करने पर गुस्से में मैने मंदिर में रखे कुदाल से ही दोनों की हत्या कर दी।

आरोपित ने पुलिस को यह भी बताया कि दोनों साधओं को काटने के बाद दोनों लाश को अकेले घसीटकर करीब 100 मीटर दूर बगल के भूसा घर में रखकर छुपा दिया। इसके बाद एक सिर को मंदिर परिसर में ही गड्ढा खोदकर ढंक दिया। कुदाल को साधु के ही साइकिल पर रखकर घर गया और घर पर कुदाल एवं साइकिल रखकर बासोपट्टी जाकर एक मंदिर पर छुप गए। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने अकेले ही दानपेटी के पैसे नही देने पर दोनों साधु की निर्मम तरीके से हत्या की है। गहन पूछताछ के बाद तीसरा साधु नारायण मुखिया के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

About Post Author

You may have missed