तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा-हमलोग जनता से जुड़े मुद्दों को उठाते हैं और आगे भी उठाते रहेंगे

पटना । बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की शुरुआत सोमवार को हो गई। पांच दिवसीय सत्र 30 जुलाई तक चलेगा। सोमवार को शोक प्रस्ताव के बाद दोनों सदन को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा परिसर में पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि 23 मार्च काला दिन था, आज उसका विरोध हम लोग काला मास्क लगाकर कर रहे हैं।

हम लोग जनता से जुड़े मुद्दों को उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे। लोकतंत्र के मंदिर में विधायकों को पुलिस से पिटवाया गया, जो गलत था। विधायकों का मान सम्मान नहीं रहेगा, विधायकों को अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया जाएगा, तो क्या मतलब रह जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने 15 दिन पहले कहा कि बिहार में कानून का राज नहीं, पुलिस का राज है। हाईकोर्ट ने तो यहां तक कह दिया कि बिहार में माइंडलेस सरकार है।

विरोधी दल के नेता होने के नाते हम चाहते थे कि विधायकों की पिटाई के मामले में प्रस्ताव रखे, उस पर चर्चा हो, लेकिन वह नहीं किया गया। विधानसभा अध्यक्ष से हमने दो प्रस्ताव पर बोलने की अनुमति मांगी है। उन्होंने मौखिक रूप से कहा है कि मौका दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed