तेजस्वी यादव ने ललन सिंह पर किया बड़ा हमला, कहा- मल्लाहों से माफी मांगे JDU अध्यक्ष

बिहार। बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपुचनाव को लेकर बिहार में अब सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को निशाने पर लेते हुए बड़ा हमला करते हुए तेजस्वी ने ललन के ऊपर मत्स्यजीवी समाज को अपमानित करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार, बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर यह कहा कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को मल्लाहों से माफी मांगनी चाहिए।

बता दे कि तेजस्वी ने लिखा “मत्स्यजीवी समाज को कम आत्मविश्वास वाला और मछली पकड़ने को हेय काम बताने वाले नीतीश जी के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष’को पूरे मल्लाह समाज से माफी माँगनी चाहिए। इसके साथ साथ एनडीए नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि ये JDU और बीजेपी वाले अपनी सामंती सोच को बस किसी तरह दबा, छुपा कर बैठे है. रह-रहकर वंचितों के प्रति जहर इनके मुँह से निकलता ही रहता है।

बता दे कि पिछले दिनों तेजस्वी यादव का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मछली मारते हुए दिखाई दे रहे थे। इसी वीडियो को लेकर जब पत्रकारों ने ललन सिंह ने यह पूछा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मछली मार रहे हैं। क्या उनका कॉन्फिडेंस लेवल हाई है। इसपर ललन ने जवाब दिया कि “जिसका कॉन्फिडेंस लेवल हाई रहता है, वह मछली मारता है?

 

About Post Author

You may have missed