कुशेश्वरस्थान की हार के बहाने तेजप्रताप का RJD के बड़े नेताओं पर बड़ा हमला, बोले- मेरी बात नही माने तो मिली हार

पटना। बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव की मतगणना हो रही हैं, जहाँ एक सीट का रिजल्ट आया है। बता दे कि कुशेश्वरस्थान से जदयू के अमन हजारी को जीत मिली हैं वही परिणाम के आते ही लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के कई नेताओं को पर हमला किया हैं । तेजप्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह औऱ वरीय नेता शिवानंद तिवारी से लेकर संजय यादव औऱ सुनील सिंह को जमकर कोसा है। तेजप्रताप ने कहा कि उनकी बात पार्टी ने नहीं मानी तो उसका फल मिल गया हैं। कुशेश्वरस्थान सीट पर मतगणना के बाद परिणाम घोषित होते ही तेजप्रताप यादव अपने घर से बाहर निकले औऱ लालू-राबड़ी आवास पहुंच गये।

जब उनसे पूछा गया कि उनकी क्या प्रतिक्रिया है। तब तेजप्रताप ने कहा राजद में जगदानंद सिंह, सुनील सिंह औऱ संजय यादव जैसे लोगों ने पार्टी को पूरी तरीके से हरवाने का काम किया है। इनलोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का काम किया है। उनके कारण ही तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है। हमारे छोटे भाई को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं। जगदानंद सिंह जैसे लोग आये ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए। वही शिवानंद तिवारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव के साथ भोजन कर रहे हैं। शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने का काम करते हैं। इनको पार्टी से कोई मतलब नहीं है ऐसे लोग पार्टी को बर्बाद करने आये हुए हैं।

इसके साथ साथ तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद ने उनकी बात नहीं मानी इसलिए हार हुई। वह शुरू से कह रहे थे कि राजद को कांग्रेस को साथ लेकर चलना चाहिये लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं ने गडबड़ कर दी। ये लोग तो तेजस्वी को लेकर गये थे कुशेश्वरस्थान। मेरे बीमार पिता को प्रचार में ले गये थे। लेकिन क्या नतीजा हुआ यह सबके सामने हैं।

About Post Author

You may have missed