विधानसभा उपचुनाव मतगणना लाइव अपडेट्स : तारापुर में चला लालू यादव का मैजिक, RJD जीत के करीब, काउंटिंग धीमे होने पर RJD का हंगामा

बिहार। बिहार विधानसभा के उपचुनाव में आज 2 सीटों पर मतगणना जारी है। जहां दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट पर नीतीश कुमार कि जदयू के प्रत्याशी अमन हजारी ने राजद के गणेश भारती को हरा दिया है वहीं दूसरे विधानसभा सीट तारापुर में राजद की स्थिति मजबूत होती दिखाई दे रही है और यह माना जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव का जादू तारापुर में चल गया है। तारापुर में लालू यादव के बनिया दांव से नीतीश कुमार को झटका लगने की संभावना है। वही जदयू से ताज छिनता दिख रहा है। यहां 14वें राउंड तक की काउंटिंग में राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह 1651 वोट से आगे हो गए हैं।

तारापुर में काउंटिंग धीमी होने पर राजद भड़की

तारापुर में काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर राजद भड़क गई है। तारापुर में काउंटिंग की धीमी रफ्तार पर राजद ने सरकार पर निशाना साधा है। अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है कि तारापुर में जानबूझकर मतगणना को 2020 के आम चुनाव की भाँति धीमा कर दिया गया है! बिहार सरकार की इसे देर रात तक खींचने की योजना है! सभी राजद समर्थक, कार्यकर्ता, नेता सावधान हो जाएँ!

कांग्रेस का हुआ बुरा हाल, पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा मांगा इस्तीफा

बता दे कि दोनों जगह कांग्रेस का बुरा हाल है। वहीं, दोनों सीटों पर कांग्रेस के कमजोर प्रदर्शन पर पार्टी के अंदर की नाराजगी सामने आने लगी है। पहले रुझान के बाद से ही पार्टी कार्यालय सदाकत आश्रम में सन्नाटा पसरा है। पूर्व विधायक ऋषि मिश्रा ने प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि झा को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

About Post Author

You may have missed