तेजप्रताप यादव का बड़ा दावा; ट्विटर हैंडल पर लिखा पटना इस्कॉन में चल रहा बड़ा घोटाला, जल्द होगा खुलासा

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने पटना के इस्कॉन मंदिर को लेकर दावा किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जल्द ही वह इस्कॉन मंदिर में चल रहे बहुत बड़े खेल का खुलासा करेंगे। उन्होंने लिखा की पटना इस्कॉन में चल रहा है बहुत बड़ा खेल जल्द ही करूंगा खुलासा। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि कब और कैसे इस बारे में खुलासा करेंगे।
इस्कॉन मंदिर के नाम पर हो रहा काला धंदा, महिलाओं का होता हैं शोषण
इससे पहले तेज प्रताप यादव ने पटना के इस्कॉन मंदिर प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए। तेज प्रताप ने कहा है कि यह मंदिर बर्बाद किया जा रहा है। इसकी आड़ में गंदगी फैलाई जा रही है। यहां पर महिलाओं का शोषण किया जा रहा है। इन दावों के साथ तेज प्रताप ने यह कहा कि वह जल्द ही इस बाबत सबूत भी पेश करेंगे। तेज प्रताप ने कहा कि वहां पर आठ साल के मासूम का शोषण किया गया। इस बात के मेरे पास पक्के सबूत हैं, जिन्हें मैं जल्द ही जनहित में लाऊंगा। इस्कॉन मंदिर प्रबंधन को लेकर तेज प्रताप ने ये आरोप सेकेंड लालू तेजप्रताप फेसबुक पेज के जरिए लगाए।
इस्कॉन मंदिर में कुछ लोग कर रहे दुर्भाग्यपूर्ण काम, मेरे पास पक्के हैं सबूत
तेजप्रताप ने कहा कि पटना के इस्कॉन मंदिर में कुछ लोगों ने दुर्भाग्यपूर्ण काम किया है। तीन से चार लोगों ने इसे खराब कर रखा है। मैंने इस बारे में गोपाल कृष्ण महाराज को सूचित किया था कि वहां चीजें ठीक नहीं हैं। वही चार पांच लोग मंदिर का काम भी नहीं होने दे रहे हैं। पटना इस्कॉन के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास, उनके भक्त हरिकेशव दास, हरि प्रेम दास व प्रमोद ने मंदिर को बर्बाद करने का काम किया है।

About Post Author

You may have missed