शिक्षक अभ्यर्थियों पर फिर चला पटना पुलिस का डंडा : नौकरी की मांग को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने लगाये नीतीश-तेजस्वी मुर्दाबाद के नारे

पटना। बिहार विधान मंडल के मानसून सत्र की शुरुआत होते ही हंगामा शुरू हो गया है। सदन के अंदर विपक्षी दलों ने हंगामा किया तो सड़क पर शिक्षक अभ्यर्थी उतर आए। पुलिस ने शिक्षक सीटीईटी पास इन कैंडिडेट्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बता दे की ये लोग मंगलवार दोपहर को हाथों में गुलाब का फूल लिए विधानसभा का घेराव करने निकले थे। वही पटना पुलिस ने अभियार्थियों को डाक बंगला चौराहे पर रोक दिया। इसके बाद वह सड़क पर ही बैठकर प्रदर्शन करने लगे। वही सभी अभ्यर्थी नीतीश सरकार हाय-हाय, नीतीश-तेजस्वी मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे। वही पटना पुलिस ने सभी अभियार्थियों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो अपनी मांगों पर अड़े रहे। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।
तीन साल से भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थी
वही अभ्यर्थियों का कहना था कि हम 3 साल से लगातार अपनी मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। फिर भी सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही है। अब हम लोग नौकरी लेकर ही दम लेंगे। चाहे जेल क्यों ना जाना पड़े। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज कर दिया। वही अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के चलते डाक बंगला चौराहे पर जाम के हालात बन गए। पुलिस ने सभी को खदेड़कर रास्ता खुलवाया। वही इस दौरान करीब 3 घंटे तक डाक बंगला चौराहा और आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही।।

About Post Author

You may have missed