बिहार में शिक्षक बहाली के नाम पर हुई घोटाला, सम्राट बोले- नियुक्ति प्रक्रिया की हो उच्च स्तरीय जांच

पटना। बिहार में शिक्षक बहाली परीक्षा परिणाम में कथित धांधली को लेकर छात्र संगठनों के साथ-साथ विपक्ष भी नीतीश सरकार पर हमलावर है। सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार निशाना साधते हुए कहा की बिहार में जिस तरह से शिक्षक बहाली के नाम पर फर्जीवाड़ा चल रहा है, वह सभी लोग देख रहे हैं। जो शिक्षक अभ्यर्थी परीक्षा दे रहे हैं, उनको भी पता है कि किस तरह से शिक्षक बहाली चल रही है। सम्राट ने आगे कहा की शिक्षक बहाली में जिस प्रकार नंगा-नृत्य और धोखाधड़ी की जा रही है, वह सभी लोग देख रहे हैं। शिक्षक बहाली नहीं बल्कि शिक्षक घोटाला चल रहा है।
बिहार में शिक्षक बहाली नहीं शिक्षक घोटाला
सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया की यह शिक्षक बहाली प्रक्रिया नहीं बल्कि शिक्षक घोटाला हो रहा है। यह स्पष्ट तौर पर बिहार के नौजवान देख रहे हैं। जो लोग पास नहीं हैं, उनको भी पास कराया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा की शिक्षक बहाली में पारदर्शिता का ख्याल नहीं रखा गया है। पहले से जो लोग दूसरी सरकारी नौकरी में हैं, उन्हीं को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है।
बहाली के बहाने सियासी लाभ की कोशिश
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि बिहार की नीतीश सरकार जनता को धोखा दे रही है। आज पढ़े-लिखे नौजवान सड़क पर हैं और बिहार सरकार अपनी राजनीतिक लाभ के लिए 2 नवंबर को बड़े पैमाने पर कार्यक्रम कर के नियुक्ति पत्र बांटने का काम कर रही है, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed