बेगूसराय में सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या

बेगूसराय। जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरर्ख वार्ड 12 में सरकारी स्कूल की अविवाहित शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद मोहल्ले में जहां दहशत का माहौल है। वहीं विद्यालय के शिक्षककर्मियों में हड़कंप मच गया है।

शिक्षिका की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के पिपड़ा देवस के रहने वाले भरत भूषण प्रसाद की बेटी नेहा कुमारी (30) के रूप में हुई है, जो लंबे समय से झारखंड के रांची में व्यवसायी पिता के साथ सपरिवार रहते थे।

नेहा कुमारी को साल 2014 में शिक्षक पद पर नियुक्ति मिली व तभी से ही बेगूसराय के हर्रख गांव स्थित वार्ड नंबर 12 में किराए के एक मकान में रहकर मध्य विद्यालय हर्रख में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी।

परिजनों ने बताया कि किराए के मकान में अकेले ही रहा करती थी और सोमवार की रात से ही शिक्षिका नेहा के मोबाइल पर संपर्क करने के लिए फोन किया जा रहा था।

लेकिन उसने एक बार भी मोबाइल रिसीव नहीं किया। किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर परिजन ने रिश्तेदार को फोन कर इस बात की जानकारी दी।रिश्तेदारों ने जब किराये के मकान मैं पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद मिला। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

मौके पर जब नगर थाने की पुलिस पहुंच दरवाजा तोड़ा तो शिक्षिका नेहा कुमारी छत में लगे लोहे की हुक में फंदे से लटका हुआ मृत अवस्था में मिला। नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया व कार्रवाई में जुट गई है।

फिलहाल मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है कि शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर किस परिस्थिति में और क्यों आत्महत्या की है । वहीं नगर थाने के पुलिस हत्या एवं आत्महत्या सहित अन्य बिंदुओं पर गौर करते हुए गंभीरता पूर्वक जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed