बिहार के राजद विवाद में कूदें सुशील मोदी, कहा तेजप्रताप को हटाने वाले कौन होते हैं शिवानंद तिवारी

किशनगंज, बिहार। बिहार की राजनीति में चल रहे विवाद के बीच बिहार के पूर्व सीएम सुशील मोदी ने तेजप्रताप यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। जानकारी के अनुसार, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी शुक्रवार को किशनगंज जाने के क्रम में कटिहार पहुंचे थे। वहां एमएलसी अशोक कुमार अग्रवाल के आवास पर उन्होंने बयान दिया की अगर तेजप्रताप को राजद से निकाला गया तो राजद टूट जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने ने कहा की तेजप्रताप को बाहर निकालने की ताकत किसी में नहीं है।

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा की अगर पार्टी से तेज प्रताप को बहार करना हैं तो वह काम लालू प्रसाद यादव करेगें ना की कोइ और। शिवानंद तिवारी निष्कासित करने वाले कौन हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में राजद के स्टार प्रचारक के सूची में लालू प्रसाद का नाम होने या नहीं होने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। साथ ही मोदी ने राजद पर हमला करते हुए कहा की वर्ष 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद ने धुआंधार प्रचार किया था। उस समय राजद को मात्र 22 सीट पर सिमटना पड़ा था। इस बार भी एनडीए उपचुनाव में जीत हासिल करेगा।

मिली जानकारी के अनुसार, सुशील मोदी ने लालू यादव को घेरते हुए कहा की लालू जी थके हारे नेता है। जनता राजद पर भरोसा अब नहीं करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत नियंत्रण आगे बढ़ रहा है। एक तरफ डब्ल्यूएचओ ने कई वर्ष बाद मलेरिया की टीका की खोज कर लिया है और दूसरी और पीएम मोदी की सरकार ने वैज्ञानिकों की मदद से मात्र एक वर्ष के अंदर कोविड 19 के टीके की खोज कर लिया हैं।

About Post Author

You may have missed