राजद स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राबड़ी देवी को जगह नहीं मिलने पर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ली चुटकी, जानिए पूरा मामला

बिहार। बिहार में तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। एक तरफ जहां एनडीए ने दोनों सीटों से अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रही हैं दूसरी ओर इस समय वहीं राजद में संग्राम चल रहा हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही राजद के द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गयी थी। इस लिस्ट में राजद सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नाम शामिल थे पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी का नाम नही होने पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने राजद की चुटकी लेते हुए हमला किया हैं।

बता दे की इस मामले पर तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, अब उस ट्वीट पर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने राजद की चुटकी ली हैं। बता दे की तारकिशोर प्रसाद ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने कहा कि, ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है कि राबड़ी देवी मुख्यमंत्री रही है और वो महागठबंधन की बात छोड़ ही दे पर वह अपने दल में भी स्टार प्रचारक में भी नही हैं।

इसके साथ ही तारकिशोर प्रसाद ने हमला करते हुए कहा की राजद में परिवारवाद अब चरम पर आ गया हैं। इस समय राजद में नेतृत्व की लड़ाई है वोनीचे गिर गयी है कि उनके दो-दो उपमुख्यमंत्री उस परिवार में रहे हैं वो स्टार प्रचारक के रूप में नहीं दिख रहे हैं। यह सब बिहार की जनता देख रही रही हैं और उपचुनावों में जनता विकाश के लिए वोट करेगी।

About Post Author

You may have missed