समस्तीपुर में बिजली विभाग विभाग के जेई को रिश्वत लेते निगरानी विभाग की टीम ने दबोचा, बिजली मीटर लगाने के नाम पर मांगे थे 12 हजार रुपये

समस्तीपुर । निगरानी की टीम ने बिजली विभाग के शहरी जेई राजू रजक को 12 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार के बाद मुजफ्फरपुर ले गई। निगरानी की टीम ने जेई को मगरदहीघाट स्थित बिजली कार्यालय से गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई की जानकारी मिलते ही बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गिरफ्तार जेई औरंगाबाद का है।

शहर के बहादुरपुर, वार्ड 21 मालगोदाम चौक के रामदेव राय के बेटे देवेन्द्र राय ने 25 अगस्त को निगरानी में जेई पर बिजली का मीटर लगाने के नाम पर रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज करने के बाद निगरानी के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौआर के नेतृत्व में एक छापामार दल का गठन किया गया।

मामले की जांच करने के बाद टीम ने बुधवार को मगरदही घाट स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में उस समय छापा मारा जब जेई रिश्वत की रकम ले रहे था। निगरानी की टीम जेई को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। निगरानी टीम की अचानक हुई कार्रवाई से बिजली कार्यालय में उपस्थित अन्य अधिकारियों व कर्मियों के होश उड़ गए।

नगर थाना अध्यक्ष अरुण राय ने बताया कि बिजली विभाग से आई कॉल पर नगर थाने की पुलिस बिजली कार्यालय पहुंची लेकिन तब तक टीम उसे ले जा चुकी थी। उन्होंने बताया कि निगरानी की टीम ने उनसे किसी तरह का संपर्क नहीं किया था।

बाद में पता चला कि निगरानी की टीम रिश्वत मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर ले गई है। इधर, निगरानी विभाग के सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार कर लाने के बाद जेई से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

About Post Author

You may have missed