सहरसा में आपसी विवाद में मारपीट, बीच-बचाव करने गए वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या

सहरसा । जिले के बिहरा थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर मारपीट में बीच बचाव करने गए बुजुर्ग को लाठी से पीटकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में बुजुर्ग की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर कार्रवाई कर रही है। बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी वार्ड पांच में तुरंती दास के दोनों बहू व बेटे देवेंद्र दास, मधु देवी व भूमि दास, कारो देवी के बीच आपस में झगड़ा चल रहा था।

उसी दौरान दोनों में से एक ने अपने मायके से भाई व अन्य को बुलाकर दूसरे भाई व गोतनी के साथ मारपीट की। इस हंगामे को सुनकर पड़ोसी बुच्चन दास(60) बीच बचाव करने गया था। जहां झगड़ा कर रहे लोगों ने इनके साथ भी मारपीट की।

उन पर लाठी व रॉड से हमला किया। इसके बाद बुजुर्ग के सिर में लग गया, जिससे वह से घायल हो गया। परिवार के लोगों ने उन्हें सहरसा स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। गुरुवार की सुबह में इसकी मौत हो गई।

मौके पर मौजूद मृतक के परिजन भूपेंद्र कुमार दास ने बताया कि पड़ोसी में दो भाइयों के बीच झगड़ा हो रहा था। उसी दौरान बुच्चन दास बीच बचाव के लिए गया था, जहां लोगों ने लाठी से इसके सिर पर मारा दिया। जिससे वह बेहोश हो गए। बाद में हम उन्हें अस्पताल ले आए, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि दो गोतनी व दोनों भाइयों में झगड़ा हो रहा था। समझाने गए बुजुर्ग को माथा पर लाठी से मारा, जिससे वह बेहोश हो गए। बेहतर इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया, जहां गुरुवार को इलाज के दौरान इसकी मौत हो गई।

इस मामले में तत्काल एक को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक देवेंद्र दास व मधु देवी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed