चिराग ने अतिपिछड़ों को राष्ट्र के मुख्यधारा से जोड़ने के लिए शुरू किया विशेष अभियान : डॉ. सत्यानंद

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी अतिपिछड़ों का दर्पण बनेगा। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अतिपिछड़ों को राष्ट्र के मुख्यधारा से जोड़ने का विशेष अभियान की शुरूआत किया है। उक्त बातें रविवार को पटना के सरस्वती सदन सभागार में आयोजित अतिपिछड़ा समाज के अनेकों जातियों के नेताओं के द्वारा आयोजित “लोकतंत्र और अतिपिछड़ा समाज” विषय पर आयोजित “मंथन” कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए लोजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. सत्यानंद शर्मा ने कहा।
उन्होंने कहा कि देश का लोकतंत्र और गांधी का स्वराज अधूरा है क्योंकि देश के कुल आबादी का 36% अतिपिछड़ा समाज है। इतनी बड़ी आबादी को देश के 75 वर्षों के आजादी के बाद भी सत्ता और संपत्ति से दूर रखा गया है। इस समाज के साथ गहरी साजिश की गई है। राष्ट्र के मुख्यधारा से काट कर रखा गया है। लोजपा और चिराग पासवान सामाजिक न्याय की धारा को टूटने नहीं देंगे। समाज के हर तबका के साथ पार्टी न्याय करेगी।
विचार मंथन के मुख्य अतिथि युवा लोजपा के पूर्व अध्य्क्ष अनिल कुमार पासवान ने कहा कि वंचित समाज को आगे ले जाना पार्टी का उदेश्य है। वहीं वशिष्ठ अतिथि लोजपा नेता प्रो. रामप्रवेश यादव ने कहा कि समय की पुकार है कि दलित, अतिपिछड़ा, पिछड़ा, अल्पसंख्यक और स्वर्ण समाज के गरीबों की बड़ी गोलबंदी तैयार हो।
कार्यक्रम को मो. सलाम, कैप्टन सिकन्दर शर्मा, रामटहल बिन्द, मनोज चंद्रवंशी, संदीप मालाकार, रविन्द्र शर्मा, ई. अजय शंकर, दिलीप कुमार आदि ने भी संबोधित किया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता विभीषण शर्मा ने की।

About Post Author

You may have missed