छपरा : प्रेम प्रसंग में खास दोस्त ने की दोस्त की हत्या, प्रेमिका के कहने पर रची हत्या की साजिश

छपरा। बिहार के छपरा के इसुआपुर में पुलिस ने रंजन हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस ने पुरे प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया की मृतक रंजन के ख़ास दोस्त ने ही इस पूरे मामले को साजिश के तहत अंजाम दिया था। वही रंजन के दोस्त ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या की थी। वही, इस खुलासे से बाद पुलिस ने हत्याकांड में मृतक के दो दोस्त सहित हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार फसुली बरामद किया है, जिसपर रंजन के खून के निशान मिले हैं। 4 अप्रैल को रंजय की हत्या की गई थी।
प्रेमिका को ब्लैकमेल करने पर रची गई हत्या की साजिश
मिली जानकारी के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने अभिषेक कुमार और कृष्णा कुमार राम को गिरफ्तार किया, जो रंजन के काफी करीबी दोस्त थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कृष्णा की प्रेमिका से रंजन कुमार प्रेम करता था और उसे ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाना चाहता था। उसी प्रतिशोध में रंजन कुमार की हत्या गला रेत कर की गई थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में इसुआपुर थाना में अज्ञात के विरूद्ध कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था।
दोस्त के साथ मिलकर घटना को दिया अंजाम
वही जब इसकी सूचना कृष्णा कुमार को प्राप्त हुई तो उसने अपने दोस्त अभिषेक कुमार के साथ मिलकर रंजन कुमार की हत्या करने का षड़यंत्र रचा। अभिषेक कुमार द्वारा रंजन कुमार को घर से बुलाकर मुरवा खास चंवर में ले जाया गया, जहां पूर्व से उपस्थित कृष्णा कुमार राम के साथ मिलकर हसिया से रंजन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों में इसुआपुर थानाध्यक्ष संजय राम के साथ अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

About Post Author

You may have missed