पूर्वी चंपारण में एनएच-28 पर मोतिहारी एसपी ने अवैध वसूली करते तीन होमगार्ड जवान को पकड़ा, एएसआई व चालक भी हिरासत में

पूर्वी चंपारण । जिले के बंजरिया थाना के एनएच-28 सिंघिया सागर के पास बुधवार की रात अवैध वसूली करते तीन होमगार्ड जवान को मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने पकड़कर नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक की गाड़ी देखकर भाग रहे गश्ती गाड़ी में एएसआई व चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। एसपी के निर्देश पर बंजरिया थाना पुलिस एएसआई विजय सिंह सहित चालक व तीन होमगार्ड जवान को हिरासत में ले पूछताछ में जुटी है।

बता दें कि एसपी नवीन चन्द्र झा आधी रात को शहर का जायजा लेने निकले थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि बंजरिया थाने की गश्ती गाड़ी एनएच-28 पर सिंघिया सागर के पास ट्रक से अवैध वसूली कर रही थी।

अपने सामने ही पुलिसकर्मियों को ट्रक चालकों से अवैध वसूली करता देख एसपी ने तुरंत कार्रवाई की। पुलिसकर्मियों ने एसपी की गाड़ी को देखा वैसे ही गश्त गाड़ी से वसूली कर रहे होमगार्ड जवान को छोड़कर भाग निकली।

वहीं ट्रक से वसूली करते तीन होमगार्ड के जवान पकड़े गए। एसपी के निर्देश पर नगर थाना पुलिस पूरी गश्ती गाड़ी के पदधिकारी व जवान को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। एसपी की कार्रवाई से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल है।

About Post Author

You may have missed