आरा में संपत्ति को लेकर बेटे ने पिता को चाकू मारकर किया घायल, शराब के लिए भी मांगता था पैसे

आरा । कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के गुंडी गांव में बेटे ने अपने बाप को चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को गंभीर को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए घायल व्यक्ति की पत्नी ने बताया कि उनका बेटा अक्सर दोनों पति-पत्नी से जबरन संपत्ति लिखने को कहता था।

साथ ही शराब पीने के लिए हर दिन पैसा मांगता था। पैसा नहीं देने पर घर में मारपीट भी करता और उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता था।

मंगलवार की सुबह भी वह घायल पिता सुंदर सिंह से शराब पीने के लिए पैसा मांग रहा था और संपत्ति अपने नाम पर लिखने के लिए कह रहा था।

पिता ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो दोनों पिता-बेटे के बीच बहस हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। इसके बाद बेटे ने गुस्से में आकर अपने ही पिता को पेट में चाकू मार दी।

चाकू लगने से बुजुर्ग की पिता आंत बाहर आ गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed