December 10, 2022

PATNA : नारायण अपार्टमेंट मे लगी आग में झुलसे बेटे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पटना। राजधानी के राजीव नगर थाना क्षेत्र के मयूर विहार कालोनी स्थित नारायण अपार्टमेंट के फ्लैट में पिछले दिनों गैस सिलेंडर से रिसाव में लगी आग में झुलसे बेटे की मौत के बाद मां पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। वही इस दर्दनाक हादसे ने सचिवालय सहायक अमित रंजन को झकझोर कर रख दिया है। बता दे की साढ़े चार वर्ष के बेटे बिट्टू उर्फ आरव की मौत के बाद पत्‍नी पायल का इलाज चल रहा है। वही अमित रंजन हादसे को याद करके बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं। PMCH में उन्‍हें संभालने वाला भी खुद को रोने से नहीं रोक पा रहा।
सोमवार शाम झुलसे थे मां-बेटे
राजीवनगर के नारायण अपार्टमेंट के जी-2 ब्लाक के दूसरे तल पर स्थित फ्लैट संख्या 201 में सोमवार की शाम जोरदार धमाके बाद भीषण आग लग गई थी। जिसमें पायल और उनका बेटा बिट्टू बुरी तरह झुलस गए थे। इस घटना में फ्लैट के दरवाजे, खिड़कियां व छत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। वही इस घटना के समय पिता अमित रंजन अपने कार्यालय में थे। वे सचिवालय में खाद्य उपभोक्ता संरक्षण विभाग में सहायक के पद पर कार्यरत हैं। बताया जाता है कि उनके LPG सिलेंडर से गैस का रिसाव हो रहा था। इसी बीच बच्चे ने मां से मैगी बनाने की जिद की। बच्चे के कहने पर मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे मां ने मैगी बनाने के लाइटर जलाया। लाइटर जलाते ही तेज आवाज के साथ आग फैल गई। मां-बेटे बुरी तरह झुलस गए।
बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम
वही बताया जा रहा है की बुरी तरह झुलसने के बावजूद पायल की नजर जब अपने बेटे पर पड़ी तो उन्‍होंने उसपर बाल्‍टी से पानी डाला और फिर बेहोश होकर गिर पड़ी थीं। दोनों 90 फीसदी तक झुलस गए थे। उनका उपचार PMCH के बर्न वार्ड में चल रहा। वहां आरव ने दम तोड़ दिया। इकलौते बेटे को खोने के बाद अमित रंजन की हालत खराब है। वे रह-रहकर बेहोश हो जा रहे हैं। परिवार के लोग भी सदमे में हैं। घटना के बाद पूरे अपार्टमेंट में सन्नाटा पसर गया है।

About Post Author

You may have missed