सीतामढ़ी में कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या,इलाके में दहशत का माहौल

सीतामढ़ी।तमाम प्रशासनिक दावों के बावजूद बिहार के सभी जिलों में अपराधियों ने कोहराम मचा कर रख दिया है।अपराधियों के द्वारा नित्य- प्रतिदिन संगीन अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।आज प्रदेश के सीतामढ़ी जिले में अपराधियों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।
हत्या की यह संगीन वारदात सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के विष्णुपुर महापौर पथ की है।कल देर रात बेखौफ अपराधियों ने मौत का तांडव करते हुए कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार जिले के बेला थाना क्षेत्र के तेलियाही गांव के निवासी नागेंद्र कुमार अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में नागेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।जहां चिकित्सकों की टीम ने नागेंद्र को मृत घोषित कर दिया।
वारदात के बाद मौके पर पहुंच पुलिस जांच में जुट गई है।सीतामढ़ी एसपी ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।वहीं मृतक व्यवसाय के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेज दिया है।

About Post Author

You may have missed