बाढ़ : आपसी विवाद में शौच जा रही महिला को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर

बाढ़। पटना के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत बेलछी थाना क्षेत्र में गुरूवार की रात्रि हुए आपसी विवाद के बाद पड़ोसी ने बदला लेने के नियत से शुक्रवार की अहले शौच जा रही एक महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घटना मसत्थू गांव में घटी है।
मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात पड़ोसी रुदल पासवान से महिला रूबी देवी का आपसी विवाद हुआ था। विवाद को लेकर पड़ोसी रुदल पासवान इतना गुस्से में था कि वह बदला लेने के लिए सुबह होने का इंतजार कर रहा था। जब शुक्रवार की अहले सुबह महिला शौच को जा रही थी कि इसी दौरान गोली मारकर उसे जख्मी कर दिया। इस दौरान रविन्द्र पासवान नामक व्यक्ति को भी रॉड से मारकर जख्मी कर दिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आनन-फानन में परिजन पहुंचे और गंभीर से रूप से रुबी देवी व रविन्द्र पासवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल बाढ़ ले गये, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद डाक्टरों ने घायल महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया।
डॉक्टर सद्दाम ने बताया कि गोली महिला के जांघ में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना के संबंध में घायल महिला के परिजनों ने बताया कि रुदल पासवान ने राइफल से फायरिंग किया और महिला को गोली लग गई। वहीं घटना को पूर्व में पड़ोस के ही एक युवक और एक युवती की प्रेम-प्रसंग में हुई विवाह से जोड़ कर भी देखा जा रहा है पर रूबी के परिजन इससे इंकार कर रहे हैं। इस बाबत बेलछी थाना अध्यक्ष ने मारपीट की घटना की बात स्वीकारी है, लेकिन गोली लगने की घटना से इनकार किया है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed