गोपालगंज-शराबी पति ने शराब के नशे में पत्नी की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या,घर से हुआ फरार

गोपालगंज।गोपालगंज जिले के कोईनी बजार टोला गांव में अपनी ही पत्नी को पति ने चाकू से गोद कर मौत के घाट उतारा ,
बताया जाता है स्थानीय गांव निवासी राजेश महतो ने शराब के नशे में पत्नी राजकुमारी देवी को आये दिन मारपीट करता था शनिवार को भी शराब के लिए पैसे मांगने लगा पत्नी के द्वारा ये कहने पर की पैसे नही है गुस्से से आग बबूला हो गया व जाकर कहि से शराब पीकर आया और चाकू से हमला करने लगा उसकी पत्नी जान बचाकर घर से बाहर निकली लेकिन निर्दयी उसका पति ही दौड़ा दौड़ा कर चाकू मारता रहा जब तक वह मौत की आगोश में नहीं आ गयी तब तक वह चाकू से वार करता रहा।
राजकुमारी देवी को चार पुत्रियां और 2 पुत्र हैं सबसे बड़ी पुत्री 11 वर्ष की अंजलि 8 वर्ष की पुत्री काजल 9 वर्ष की अनीता के साथ-साथ 2 वर्षीय राघवेंद्र और 6 वर्ष का विकास और 4 वर्ष का राजा बाबू है। इस परिवार में अब देखभाल करने वाला कोई नहीं है । अचानक राजकुमारी देवी की चाकू से हत्या करने के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया ।
जबकि राजेश महतो पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा वही छोटे छोटे बच्चों को रोता देख सभी की आंखे नम हो रही थी।
वही सास कबूतरी देवी अपनी बहू के लिए छाती पिट पिट कर रो रही थी और बता रही थी कि मेरे बेटे का सबन्ध किसी नजायज औरत से चल रहा था जिसका विरोध मेरी बहु कर रही थी जिससे खिन्न होकर पापी मेरा पुत्र ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया ।मृतका छोटका मांझा गांव के मिठाई लाल महतो की पुत्री बताई जा रही है मृतका के पिता के यहां पुलिस के द्वारा सूचना कर दी गयी है । समाचार प्रेषण तक मृतका के माता पिता नही पहुच पाए है । फरार राजेश महतो के गिरफ्तारी हेतु मांझागढ़ थाना प्रभारी छोटन कुमार के नेतृत्व में छपेमारी की जा रही है । इस घटना से गांव में मातम छा गया है तथा गांव के लोग आक्रोशित है ।

About Post Author

You may have missed