पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़; नौकरी का झांसा देकर कराया जाता था गंदा काम, कई लड़कियों को पुलिस ने कराया मुक्त

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का का भंडाफोड़ हुआ है। यहां कुछ लोग मिलकर किसी वजह से अपने घर से भागी लड़कियों को नौकरी और अन्य कई तरह का झांसा देकर उन्हें इस गलत काम में ढकेला जा रहा था। इन लड़कियों को यहां के बाहर दूसरों राज्यों में बेचा जाता था। अब इस मामले में पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो लोगों को अरेस्ट किया गया है। जांच प्रभावित ना हो इसके लिए पुलिस फिलहाल आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है। पटना के पाटलिपुत्रा थाना इलाके में कुछ लोगों द्वारा जबरन लड़कियों को गलत धंधे में लगाया जा रहा है। यहां राज्य के अलग-अलग जिलों से घर से भागकर पटना आयी लड़कियों को नौकरी और कई अन्य तरह की लोभ देकर पहले उन्हें मिलने बुलाया जाता था। उसके बाद उनका जबरन सौदेबाजी कर सेक्स रैकेट में लगा दिया जाता था। अब इस बता की भनक पाटलिपुत्रा थाना को लगी तो एक टीम तैयार कर रेड मारी गयी। इस दौरान पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी।
पुलिस बोली, यहां चल रहा था जबरन देह व्यापार का धंधा, कई लड़कियों को दूसरी जगह पर बेचा गया
इस पुरे मामले को लेकर पाटलिपुत्र के थानेदार एसके शाही ने बताया कि, गिरोह में कुल कितने लोग शामिल हैं और आरोपी अब तक कितनी लड़कियों को बेचा चुके हैं इसका पता लगाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कुछ लोग पाटलिपुत्र इलाके से गिरोह का संचालन कर रहे थे। गिरोह के सदस्य घर से भागी लड़कियों को अपने चंगुल में फंसा उन्हें दिल्ली में बेच देते थे। वहां उनसे देह व्यापार कराया जाता था। इधर, पुलिस ने बताया कि गिरोह के दो बदमाशों को दबोच लिया। वहीं, दो लड़कियों को बरामद भी किया गया। बरामद एक लकड़ी चार साल से घर से लापता थी। फिलहाल पुलिस गिरोह के फरार सदस्यों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed