हाजीपुर में राजद कार्यकर्ता की हत्या मामले पर बरसे पप्पू यादव, तेजस्वी-चिराग, नित्यानंद राय और पशुपति पारस पर साधा निशाना

हाजीपुर। बिहार के हाजीपुर में राजद कार्यकर्ता की हत्या मामले में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने नाराजगी जताई है। इसे लेकर उन्होंने तेजस्वी यादव, चिराग पासवान, नित्यानंद राय और पशुपति पारस पर जमकर हमला बोला। दरअसल हाजीपुर में आरजेडी कार्यकर्ता विकास किरण की हत्या के 4 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक के परिजन से जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मिलने पहुंचे। आरजेडी कार्यकर्ता की हत्या के 4 दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर पप्पू यादव ने नाराजगी जताई है। बीते 17 मई की रात्रि में तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र राघोपुर के अमेर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आरजेडी कार्यकर्ता विकास किरण को कुछ लोग घर से बुलाकर ले गये और वहां उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर आरजेडी विधायक मुकेश रोशन पहुंचे और उन्होंने कहा कि बेहद दुखद घटना है अपराधी जमीन के 20 फीट अंदर भी होगा तो निकाल लिया जाएगा लेकिन घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी कोई हत्यारा अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है। पप्पू यादव ने आरजेडी विधायक मुकेश रोशन को याद दिलाते हुए कहा कि जमीन से खोदकर निकालने वाले जो बयान दे रहे हैं शायद उनको पता होना चाहिए कि जब उनके घर में 4 लोगों की हत्या हुई थी तो सबसे पहले मैं पहुंचा था वह क्या निकालेंगे जमीन खोदकर अपराधी को जिनके परिवार का खुद न्याय नहीं हुआ अब तक। पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि राघोपुर के हालात सही नहीं हैं। मैं तेजस्वी यादव से बात करूंगा और कहूंगा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए और इतना ही नहीं पप्पू यादव ने हाजीपुर के सभी बड़े दिग्गज नेताओं का भी नाम लेते हुए तीखा हमला बोला और कहा कि तेजस्वी यादव, नित्यानंद राय, चिराग पासवान, पशुपति पारस और आलोक मेहता सभी यही के हैं और बड़ी-बड़ी बाते करते हैं या सभी फेंकू हैं। चिराग पासवान पर पप्पू यादव ने कहा कि चिराग पासवान उसी जगह पर जाते हैं जहां उनको वोट मिलता है, बगल में सड़क हादसे में मरने वाले लोगों से मिलने गए चिराग पासवान लेकिन गोली मारकर हत्या हुई यहां तो नहीं पहुंचे यह सभी जात-पात और वोट के राजनीति करने वाले हैं। पप्पू यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को चुनौती देते हुए कहा कि बड़ी-बड़ी बात करने वाले नित्यानंद राय ऐसे हत्यारे और अपराधियों के खिलाफ क्यों नहीं लड़ते हैं, मैं लड़ता हूं मजबूती के साथ। मैंने तो यूपी में योगी आदित्यनाथ को भी चैलेंज दे दिया, लेकिन हत्या के मामले में ये सब नेता जात-पात भी करते हैं।

About Post Author

You may have missed