स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका पर जानलेवा हमला मामले में कुख्यात अंटू ईस्सर और हरसू ईस्सर पर प्राथमिकी दर्ज़

समस्तीपुर।(संजय ज्योति) नगर थाना के घोष लेन में रेलवे के स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो नामजद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जख्मी ठेकेदार बद्री गोयनका के बयान पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में अंटू इस्सर और हरसू इस्सर को आरोपी बताया गया है।

प्राथमिकी में बताया गया कि कुख्यात अंटू इस्सर अपने भाई हर्षू के साथ उनके घर पर पहुंचा था। उस समय वे घर पर नहीं थे। उनकी पत्नी सोनम गोयनका ने उन्हें बैठा कर मोबाइल पर जानकारी दी, कोई उनसे मिलने आया है। थोड़ी देर में वे घर पहुंचे। बातचीत में अंटू ने उससे चुनाव की तैयारी के लिए पैसे की मांग की। इन्कार करने के बाद बात बढ़ी और दोनों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसमें उन्हें, पत्नी और बेटी को गोली लगी। 
इस घटना में पहले बद्री को गोली लगी। उसके बाद आरोपी दोनों भाई बाहर निकल पत्नी और बेटी को गोली मारी। बयान में ठेकेदार ने कहा है कि आरोपी दोनों भाई ने उसके बेटे को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटते उससे पहले दोनों भाई घटनास्थल से फरार हो गये। नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है। घटनास्थल से पुलिस ने सात खोखा बरामद की है। जिसे जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है।
इससे पूर्व  शुक्रवार की सुबह पुलिस टीम ने घर का मुआयना किया।  घटना के बाद घर के कमरों को पुलिस ने बंद कर रखा था। वहां से 13 खोखे बरामद किए गए हैं। मुजफ्फरपुर से विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) की टीम भी पहुंची। कमरे को खोलकर घटना के साक्ष्य के नमूने को जमा किया। फर्श पर लगे खून के धब्बे के अलावा अन्य साक्ष्य को एकत्रित कर नगर थाना पहुंची।

About Post Author

You may have missed