बिहार के समस्तीपुर में विभिन्न कांडों में शामिल पांच शातिर अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

समस्तीपुर (संजय ज्योति)। जिले की पुलिस ने लूट सहित विभिन्न कांडों में शामिल पांच शातिर अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने शुक्रवार को मुफस्सिल थाना में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दी। जानकारी के अनुसार विगत दिनों शहर से सटे बाजोपुर चौक स्थित पेट्रोल पंप संचालक से लूटकांड में फरार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसमें गिरोह के सरगना राहुल उर्फ राजेश कुमार अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरोह पर सर्विलांस टीम द्वारा निगरानी रखी जा रही थी। इस अंतर जिला गिरोह के सदस्यों के समस्तीपुर में होने की सूचना मिली। सूचना प्राप्त होते ही डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जिसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार ङ्क्षसह, सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी को शामिल किया गया। टीम ने छापेमारी करते हुए वैशाली जिले के विदुपुर निवासी जितेंद्र सिंंह के पुत्र राहुल उर्फ राजेश एवं अन्य अपराधियों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों से गहन पूछताछ की गई। इसमें समस्तीपुर के नगर, मुफस्सिल और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में घटित घटनाओं में शामिल होने का पर्दाफाश हुआ। इन घटनाओं में मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप लूट कांड, पिकअप चोरी, नगर थाना क्षेत्र के घोष लेन से बाइक चोरी, मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में पूर्व एमएलसी के चालक संजीत कुमार मिश्रा से लूट, वैशाली जिले के जंदाहा में पिकअप की चोरी, मधुबनी के बेनीपट्टी में भारत फाइनेंस कंपनी से लूट शामिल है।
पुलिस ने गिरोह के सरगना वैशाली निवासी राहुल को भगवानपुर थाना में पेट्रोल पंप लूट के अलावा अन्य लूट, डकैती, चोरी एवं हथियार के अलावा आर्म एक्ट, विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव निवासी राम सुधार राय के पुत्र रविंद्र राय को लालगंज एवं घटहो थाना अंतर्गत मुर्गी गाड़ी लूट मामले में जेल भेजा गया। इनके अलावा पटोरी निवासी कंचन सिंह, उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर निवासी शिवनारायण महतो के पुत्र अनुज कुमार, विशनपुर निवासी राम सूरत साह के पुत्र सूरज कुमार को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

अपराधियों से जब्त सामान : दो कट्टा, प्वाइंट 315 के 10 कारतूस, बोलेरो पिकअप, टाटा पिकअप, पल्सर बाइक, गाड़ी लूटने में इस्तेमाल की जानेवाली दवा और आधा दर्जन मोबाइल।

About Post Author

You may have missed