सासाराम में एनजीओ कर्मी की बाइक की डिक्की से उड़ाए 3.90 लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तलाश रही पुलिस

सासाराम । स्थानीय नगर परिषद में सफाई का काम करने वाली एनजीओ कृषि एजुकेशनल एवं हेल्थ सेवा संस्थान के कार्यालय प्रभारी पवन कुमार के बाइक की डिक्की से बदमाशों ने तीन लाख 90 हजार रुपया उड़ा लिए। पीड़ित एनजीओ कर्मी ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि एनजीओ का सुपरवाइजर राहुल कुमार आरा रोड स्थित केनरा बैंक की शाखा से तीन लाख 90 हजार रुपया निकाल कर बिक्रमगंज कार्यालय के प्रभारी पवन कुमार को दे दिया। जिसे लेकर कर वह सफाई कर्मियों को बांटने के लिए आ रहे थे।

पैसा बाइक की डिक्की में रख कर पवन कुमार अपने ढिबरा मुहल्ला स्थित किराए के मकान के पास कुछ कागजात के लिए गए, जब वह लौटा तो उनकी गाड़ी की डिक्की खुली थी और उसमें रुपये नहीं थे।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है और आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज तलाश रही है। वैसे पुलिस को पूर्णिया के कोढ़ा गिरोह पर भी शक है। यह गिरोह बैंकों के आसपास सक्रिय रहता है।

जब कोई मोटी रकम लेकर निकलता है तो ये लोग उसे शिकार बनाते हैं। अक्सर ये रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के आसपास होटलों व लॉज में रहते हैं। घटना में प्रयुक्?त वाहन भी चोरी का होता है।

 

About Post Author

You may have missed