पालीगंज में चोरों ने घर को बनाया निशाना, हजारों के सामान पर किया हाथ साफ

पालीगंज। खिरीमोड थाना क्षेत्र के चौरी गांव स्थित घर को शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। 10 हजार नगद सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

खिरीमोड थाना क्षेत्र के चौरी गांव के बिट्टू कुमार पालीगंज में रहता है। उसके परिवार वाले शुक्रवार की रात भोजन कर चौरी गांव स्थित अपने घर के कमरे में सो गया। जब शनिवार की सुबह नींद खुली तो पाया कि घर के कमरे में कुछ सामान बिखरा है।

जिसे देख कमरे की तलाशी ली तो पाया कि कमरे से 10 हजार नगद रुपये, गहने व कपड़े रखे बक्से सहित अन्य सामान गायब है। यह देख परिजनों ने इसकी सूचना मोबाइल से बिट्टू को दी।

सूचना पाकर बिट्टू पलोगंज से चौरी गांव स्थित अपने घर पहुंचा। काफी तलाश के बाद गांव के बाहर खेत मे टूटी हुई बक्से मिली। वही कुछ सामान भी बिखरा हुआ था।

इसकी सूचना उन्होंने खिरीमोड पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद थाने लौट आयी। वही पीड़ित ने थाने पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर कराई है।

इस मामले में पीड़ित बिट्टू कुमार ने बताया कि मेरे घर के कमरे में सो रहे परिजनों के चेहरे पर बेहोशी की दवा छिड़ककर घटना का अंजाम दिया गया है।

वहीं इस मामले में खिरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि पीड़ित बिट्टू कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में लिखित आवेदन दिया है। मामला सन्देहात्मक है जिसकी जांच की जा रही है।

About Post Author

You may have missed