फुलवारीशरीफ स्थित दवा दुकान एवं ज्वेलरी दुकान लूटा का खुलासा : हथियार के साथ 6 लोगों गिरफ्तार, 8 मोबाइल शोरूम के चाबी व 2 देसी कट्टा वरामद

पटना। राजधानी के फुलवारीशरीफ स्थित दवा दुकान एवं ज्वेलरी दुकान में पिछले दिनों हुए भीषण लूटकांड का खुलासा हुआ है। पटना पुलिस ने इस मामले में लूटे गए सामानों के साथ अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद किया है। बता दे की मंगलवार को फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सिटी SP पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि पिछले दिनों दवा एवं स्वर्णकार व्यापारियों से लूट मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी पटना बेगूसराय के निवासी बताए जा रहे हैं। सिटी SP राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद इमरान उर्फ मोहम्मद राजा, मोहम्मद सुहैल अहमद,सोनू कुमार,जीवन कुमार, अमन कुमार एवं मुन्ना उर्फ मुन्ना के शामिल हैं।

लूट के क्रम में अपराधियों ने एक तरह के घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने इनके पास से 2 देसी कट्टा 5 जिंदा कारतूस 8 मोबाइल शोरूम के चाबी के गुच्छे पीएनबी बैंक का 8000 का चेक डिजिटल वेटिंग मशीन सोना चांदी वजन करने की एक मशीन और लूटे गए दुकानों के ज्वेलरी रखने वाले बैग सहित 25 पुड़िया स्मैक बरामद किया है। फुलवारीशरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि सोनू कुमार फुलवारीशरीफ सहित बरौनी बलिया के कई कांडों में शामिल रहा है। इसके अलावा गिरफ्तार सभी अपराधी फुलवारीशरीफ और गर्दनीबाग थाना क्षेत्रों में लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम देते रहे है।

About Post Author

You may have missed