योगी के शपथ ग्रहण के बहाने राजद का सीएम नीतीश पर हमला, भाई बिरेंद्र बोले- नीतीश पीएम मोदी के आगे झुके तो शर्मसार हुआ बिहार

पटना। बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह था, जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिरकत की थी। इसको लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है। इसी कड़ी में आरजेडी विधायक भाई बिरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कभी यही नीतीश कुमार ने भरी सदन में कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे, लेकिन अब मुख्यमंत्री साक्षात दंडवत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार पीएम मोदी के आगे झुके थे, इससे बिहार शर्मसार हुआ है। नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

राजद ने किया ट्वीटर से हमला, कहा- सीएम ने किया बिहार का अपमान

गौरतलब है कि कल योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। इसी दौरान नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का सम्मान बढ़ाने के लिए उनके सामने दंडवत हो गए। इसको लेकर विपक्ष तरह-तरह की बातें कर रहा है। राजद ने ट्वीट कर लिखा है नीतीश कुमार भी दिखाई दे रहे हैं! पर अफ़सोस जिनके लिए गए थे, उनको नीतीश कुमार दिखाई नहीं दिए।

About Post Author

You may have missed