मोतिहारी में झांड़-फूंक के नाम पर महिला के साथ दुष्कर्म, श्मशान घाट पर तांत्रिक ने की शर्मनाक हरकत

मोतिहारी । जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में झांड़-फूंक के नाम पर एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। तांत्रिक ने तिवार श्मशान घाट पर इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। आरोपी तांत्रिक ने झाड़-फूंक के नाम पर पहले पीड़िता से 10 हजार रुपये लिए। फिर चाकू दिखाकर दुष्कर्म किया।

महिला के शोर मचाने पर आवाज सुनने आस-पास के लोग जुट गए। इसके बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर तांत्रिक श्मशान घाट से फरार हो गया। सोमवार को पीड़िता ने थाने में आवेदन दिया है।

इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता ने बताया कि वह अक्सर बीमार रहती है। गांव के ही एक तांत्रिक इंदल सहनी ने कहा कि वे उसे झाड़- फूंक कर ठीक कर देंगे।

महिला के परिजन तांत्रिक के बहकावे में आ गए। महिला की बीमारी को ठीक करने के लिए तांत्रिक ने श्मशान घाट बुलाया। आरोपी तांत्रिक इंदल सहनी ने पीड़िता के परिजनों से पहले 10 हजार ले लिए। उनसे वादा किया कि श्मशान घाट पर झाड़-फूंक के बाद महिला ठीक हो जाएगी

तांत्रिक ने परिजनों के साथ महिला को श्मशान घाट बुलाया। लेकिन, पीड़िता के सास-ससुर को कहीं अलग बैठा दिया। महिला को श्मशान घाट में ले जाकर चावल का अछत छिंटकर झांड़- फूंक का पहले बहाना किया। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। महिला के विरोध करने पर चाकू दिखाकर महिला से दुष्कर्म किया।

महिला के शोर मचाने पर सास-ससुर सहित अन्य लोग जब मौके पर पहुंचे। लेकिन, तांत्रिक महिला को छोड़ फरार हो गया। वहीं, इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में आवेदन मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

About Post Author

You may have missed