कोचिंग संचालक से दूसरी बार मांगी रंगदारी, परिजनों में दहशत

पालीगंज। खिरिमोड थाने के इमामगंज बाजार में एक निजी कोचिंग संचालक से पर्चा चिपकाकर दूसरी बार अज्ञात बदमाशो ने रंगदारी की मांग किया है। जिससे कोचिंग संचालक व उसके परिजनों के बीच दहशत का माहौल बनी हुई है। जानकारी के अनुसार अरवल जिले के मथुरापुर गांव निवासी नीलेश कुमार खिरिमोड के इमामगंज बाजार स्थित करपी रोड के एक मकान में निजी कोचिंग चलाता है। जिससे अज्ञात अपराधियो ने पांच दिनों पूर्व पर्चा चिपकाकर दो लाख रुपये रंगदारी की मांग किया गया था। वही नियत समय तक रंगदारी की रकम नही दिए जाने पर जान मारने की धमकी भी दिया था। यह देख डरे सहमे निजी कोचिंग संचालक नीलेश कुमार ने खिरिमोड थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांग किये की लिखित शिकायत किया था।
वही अभी पांच दिन बिता है कि बदमाशों ने कोचिंग सेंटर के दरवाजे पर बुधवार को धमकी भरी अभद्र गाली का प्रयोग करते हुए दुबारा पर्चा चिपकाकर रंगदारी की रकम की मांग किया है। जिसकी लिखित शिकायत कोचिंग संचालक ने खिरिमोड थाने में किया है। वही कोचिंग संचालक व उसके परिजनों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।
इस सम्बंध में खिरिमोड थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार ने बताया कि कोचिंग संचालक की ओर से रंगदारी के लिए धमकी भरा पर्चा चिपकाई जाने कि लिखित शिकायत थाने में कई गयी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed