न्याय यात्रा के दूसरे चरण में बिहार में एक साथ दिखेंगे राहुल और तेजस्वी, औरंगाबाद में आज से होगी शुरुआत

पटना। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कि बिहार में फिर से एंट्री होने वाली है। ये यात्रा आज औरंगाबाद से शुरू होगी। फिर रोहतास होते हुए कैमूर के रास्ते यूपी की ओर बढ़ेगी। बता दें कि औरंगाबाद में राहुल गांधी एक रैली को भी संबोधित करेंगे। उनकी इस रैली में तेजस्वी यादव भी मंच साझा करेंगे। राहुल गांधी गया हवाई अड्डे से उतरकर हेलीकॉप्टर से औरंगाबाद की पुलिस लाइन में उतरेंगे। इसके बाद सड़क मार्ग के जरिए वहां पहुंचेंगे जहां उनकी जनसभा होने वाली है। जनसभा समाप्त होते ही राहुल गांधी कैमूर में जाएंगे। कैमूर में नुक्कड़ सभाएं और रैली भी होगी।
बिहार में न्याय यात्रा के तहत कार्यक्रम
कैमूर में धनेक्षा हाई स्कूल के परिसर में होने वाली जनसभा में भी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वामदल शामिल हो सकते हैं। शाम 5 बजे रोहतास से राहुल गांधी का आगमन होगा। वहीं इसके बाद वो जमुहार में रात को रुकेंगे। 16 फरवरी की सुबह 8 जीटी रोड से होते हुए सासाराम शहर होते हुए खुर्माबाद के पास एक सभा करेंगे। इसी कार्यक्रम के बाद राहुल गांधी कैमूर जिले में एंट्री करेंगे।
तेजस्वी यादव ने स्वीकारा राहुल का निमंत्रण
राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर डीएम और एसपी ने जानकारी ली है। राहुल गांधी के बिहार में आने से कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। आरजेडी और वामदलों को भी कांग्रेस की ओर से न्याय यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण गया है। तेजस्वी यादव की ओर से इसके लिए अनुमति दे दी गई है।
महागठबंधन के घटक दलों में उत्साह
गौरतलब है कि नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने के बाद राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव की ये बिहार में पहली संयुक्त रैली होगी। महागठबंधन के घटक दल इस रैली को लेकर काफी तैयारी में जुटे हैं। प्रशासन ने भी काफी इंतजाम किया हुआ है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

About Post Author

You may have missed