फुलवारीशरीफ में सड़क जाम की समस्या के समाधान को लेकर महागठबंधन का प्रदर्शन

  • ट्रैफिक एसपी ने विधायक को दिया 2 दिन में समस्या के समाधान का भरोसा

फुलवारी शरीफ, (अजीत)। राजधानी पटना के अनीसाबाद मोड़ और खगौल लख तक रोजाना लगने वाले भीषण सड़क जाम की गंभीर समस्या का सरकार द्वारा लगातार अनदेखी किए जाने से नाराज भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास के नेतृत्व में महागठबंधन के नेता और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोमवार को फुलवारीशरीफ में शहीद भगत सिंह चौक को जाम कर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया। जिससे शहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई। हालांकि जाम स्थल पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी मुकेश कुमार और थानाध्यक्ष फुलवारी के समझाने बुझाने पर कोई मानने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद ट्रैफिक एसपी से विधायक की मोबाइल पर बात कराई गई। ट्रैफिक एसपी ने विधायक को 2 दिनों में समस्या के समाधान का भरोसा दिलाया, तब जाकर सड़क जाम समाप्त किया गया।


विधायक गोपाल रविदास ने सरकार को एक ज्ञापन सौंपते हुए मांग किया है कि फुलवारीशरीफ में नेशनल हाइवे 98 से गुजरने वाले भारी वाहन को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक रोक लगाया जाए, ताकि आम लोगों को यातायात में जाम से निजात मिल सके। विधायक ने कहा कि फुलवारीशरीफ में एम्स एवं महावीर कैंसर संस्थान जैसे बड़े हॉस्पिटल हैं, जहां मरीज हॉस्पिटल पहुंचने से पहले सड़क जाम के कारण रास्ते में दम तोड़ दे रहे हैं। विद्यालय जाने वाले बच्चे और रोजमर्रा कार्य करने वाले लोगों को घंटो जाम में फंसे रहना पड़ता हैं। फुलवारीशरीफ में एनएच 98 पर आए दिन सड़क दुर्घटना के कारण मौतें हो रही है।
इस मौके पर भाकपा माले नेता गुरुदेव दास, साधु शरन, शरीफा मांझी, महिला नेत्री नासरीन बनो, राजद नेता ध्रुव यादव, कौसर खां, सलाउद्दीन मंसूरी, इंजीनियर आफताब आलम, राजद जिला उपाध्यक्ष इंजीनियर आफताब आलम, अमजद खान, नेयाज खान, विकी खान, गोल्डन, इमरान, राजा भाई सहित कई महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed