बेउर जेल के कैदी की इलाज के दौरान PMCH में मौत, मचा हड़कंप; शराब पीने के आरोप में था बंद

file photo

पटना। राजधानी पटना के बेउर जेल के एक कैदी की सोमवार को अचानक इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही पूरे जेल में हड़कंप मच गया। जेल पदाधिकारियों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी। सूचना पाकर पहुंचे अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार, पटना के दीघा निवासी सनी प्रकाश रंजन (28) पिता संजय कुमार सिंह पिछले लगभग 1 वर्ष से शराब पीने के आरोप में जेल में बंद था। सनी को दीघा कांड संख्या 177/ 21 के तहत शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर शिविर मंडल कारा फुलवारीशरीफ भेजा गया था। पिछले कुछ माह पूर्व अचानक सनी प्रकाश की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। तबीयत ठीक होने के बाद सनी को पुन: इलाज के बाद बेउर जेल स्थानांतरित कर दिया गया। इस बीच सनी की कई बार तबीयत खराब हुई, जिसको इलाज के लिए लगातार पीएमसीएच में भेजा जाता रहा। इस बीच सोमवार सुबह सनी की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। इलाज के लिए सनी प्रकाश को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सनी की मौत की सूचना बेउर जेल में पहुंचते ही जेल के अंदर हड़कंप मच गया।
क्या बोले जेलर
जेलर रामानुज प्रसाद ने बताया कि सनी पिछले लगभग 1 वर्षों से बेउर जेल में बंद है। कई बार उसकी तबीयत खराब होने के बाद पटना के पीएमसीएच से इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि सनी प्रकाश की मौत के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed