छपरा में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी की गई जान, परिवार वालों ने प्रशासन पर लगाया हत्या का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

छपरा। बिहार के छपरा में मौत से पहले का युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दे की वीडियो सदर अस्पताल का है। वही मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के रामपुर पीठाघाट निवासी सुकेन्द्र मांझी पिता बीरा मांझी के रूप में हुई है। वही युवक की मौत 29 सितंबर को इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गया था। वही इसके बाद परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाया है। वही सुकेन्द्र की मौत के बाद स्थानीय राजनीति गरमाई हुई है। वही सारण पुलिस पर लगे शराबी युवक की पिटाई मामले में वायरल वीडियो ने मामले को नया रुख दे दिया है । वही सदर अस्पताल के कैदी वार्ड के वायरल वीडियो में रामपुर पीठाघाट निवासी मृतक सीकेन्द्र मांझी अपने बेड पर हथकड़ी से बंधा हुआ दिखाई दे रहा है। वही नशे में कैदी वार्ड में अन्य कैदियों से उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। वही सीकेन्द्र के बदन पर या उसके व्यवहार से ऐसा नहीं दिखाई दे रहा है कि उसकी मौत पुलिस की तथाकथित पिटाई से हुई है। लेकिन, मौत के बाद मृतक के शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान देखने को मिले थे।

वही स्थानीय लोगों के राजनीतिक दखल के बाद मामला गर्माता दिख रहा है। वही घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि 24 अगस्त को गड़खा थाना के पुलिस ने शराब के आरोप में गिरफ्तार किया। उसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ सोमवार 29 अगस्त के सुबह पुलिस द्वारा मौत की सूचना दी गई। वही परिजनों ने पुलिसिया पिटाई से मौत का आरोप लगाया है। वही मौत के बाद युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले। वही इसके बाद परिजन और पूर्व भाजपा विधायक के मांग पर मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। वही इसकी रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि मृत कैदी का मेडिकल स्क्रीनिंग कराया गया है। वही पोस्टमार्टम और मेडिकल स्क्रीनिंग रिपोर्ट के बाद कारवाई की जाएगी।

About Post Author

You may have missed