PATNA : स्कूल में लेट आने पर प्रिंसिपल ने टोका तो तीन शिक्षिकाओं ने प्रिंसिपल को कमरे में बंद कर पीटा, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

पटना। राजधानी पटना के विक्रम में राजकीय बुनियादी विद्यालय की प्रिंसिपल ने शिक्षिकाओं पर कमरा बंद कर मारपीट का आरोप लगाया है। प्रिंसिपल का कहना है कि लेट आने पर उन्हें रोका-टोका तो गालियां देने लगीं। फिर कमरे में मुझे बंद किया और मारपीट की। मेरे सीने पर लात मारी। थप्पड़ मारे। झाड़ू से भी पीटा। स्कूल में मारपीट के दौरान बच्चे क्लास से बाहर आ गए और हंगामा करने लगे। बच्चों ने भी प्रिंसिपल के साथ मारपीट की पूरी कहानी बताई है। प्रिंसिपल ने इसे लेकर सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी और विक्रम थाने में शिकायक की है। सूचना मिलते ही विक्रम के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी विद्यालय पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। विक्रम के निसरपुरा गांव में राजकीय बुनियादी विद्यालय की प्रधान शिक्षिका शारदा कुमारी को विद्यालय की शिक्षिका रानी कुमारी, रितु कुमारी और रूपा कुमारी ने कमरे में बंद कर जमकर पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि तीनों शिक्षिकाओं ने प्रधान शिक्षिका को बुरी तरह पीटने के बाद विद्यालय के एक कमरे में रखे गए सभी सामान को जमीन पर फेंक दिया। इसे लेकर विद्यालय में घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा। बातचीत के क्रम में बताया गया कि विद्यालय की तीनों शिक्षिका हमेशा विद्यालय में लेट से पहुंचती थी। इसे लेकर विद्यालय के प्रधान शिक्षिका ने सभी शिक्षिकाओं को कड़े शब्दों में हिदायत देते हुए इसकी शिकायत विभाग को करने की बात कही थी। शनिवार को भी तीनों शिक्षिकाएं जब विद्यालय लेट पहुंची तो प्रधान शिक्षिका ने उन्हें टोका। इसे लेकर तीनों शिक्षिकाएं उग्र हो गईं और प्रधान शिक्षिका की जमकर पिटाई कर दी। विक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रधान शिक्षिका द्वारा विद्यालय की 3 शिक्षिकाओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

About Post Author

You may have missed