फतुहा : शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी संघ का चौथा जिला सम्मेलन, सीएम नीतीश के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर

शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी संघ का चौथा जिला सम्मेलन आयोजित
फतुहा। शुक्रवार को स्थानीय एसकेएमवी कॉलेज परिसर में सम्बद्ध डिग्री कॉलेज के शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी संघ का चौथा जिला सम्मेलन आयोजित की गई। सम्मेलन की अध्यक्षता प्रिसिंपल रघुवंश प्रसाद सिंह ने की तथा सम्मेलन का विधिवत शुरूआत सचिव ललन प्रसाद ने की। संघ के प्रधान संयोजक डॉ. शंभूनाथ प्रसाद सिन्हा ने संबोधित करते हुए सरकार से कर्मचारियों को सम्मानजनक वेतन भुगतान करने की मांग की। सम्मेलन में अगले सत्र के लिए डॉ. ब्रह्मानंद सिंह को अध्यक्ष, डॉ. शारदा कुमारी को उपाध्यक्ष, डॉ. सत्येंद्र कुमार सिंह को महासचिव तथा शिव ईश्वर सिंह को सचिव निर्वाचित किया गया। इस मौके पर डॉ. अरुण गौतम, राम नरेश प्रसाद, दिलीप कुमार, नागेन्द्र सिंह समेत विभिन्न जिलों से भी आए शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी मौजूद थे।
एसकेएमवी कॉलेज में कम्प्यूटर कक्ष का शुभारंभ
वहीं एसकेएमवी कॉलेज में कम्प्यूटर कक्ष का शुभारंभ किया गया। कम्प्यूटर कक्ष का शुभारंभ विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सह कॉलेज प्रबंधन समिति के सचिव ललन प्रसाद ने फीता काटकर किया। मौके पर मौजूद कॉलेज के प्रिसिंपल रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि इस कक्ष का निर्माण महाविद्यालय कोष के द्वारा किया गया है। इस कक्ष से अब कॉलेज के सभी आॅनलाइन कार्य सम्पादित किए जाएंगे। मौके पर कॉलेज के कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

सीएम नीतीश के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर


फतुहा। शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फतुहा में आगमन को लेकर सोनारु में तैयारियां जोर शोर से चल रही है। सुबह तक अंतिम तैयारी पूरी कर ली जाएगी। सीएम शाम चार बजे सोनारु के एक मैदान में जदयू के पुराने कार्यकर्ता से लेकर नये कार्यकर्ताओं से मिलकर उनमें जोश व उत्साह भरने का काम करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री के द्वारा फतुहा के विकास को लेकर कुछ घोषणाएं करने की उम्मीद है। बीडीओ धर्मवीर कुमार और जेएसएस अखिलेश कुमार राय ने तैयारियों का लगातार जायजा ले रहे हैं। जबकि पार्टी के प्रदेश सचिव संतोष कुशवाहा, युवा प्रदेश सचिव सत्येंद्र यादव, प्रखंड अध्यक्ष रंधीर यादव व नगर अध्यक्ष सतपाल सिंह आजाद लगातार तैयारियों की मानिटरिंग कर रहे हैं।

About Post Author

You may have missed